MultilingualReligion for Peace

करोना आपदा के समय चिश्ती फाउंडेशन अजमेर द्वारा किये जा रहे राहत कार्य सुचना

Word For Peace

चिश्ती फाउंडेशन अजमेर केंद्र एवम् समस्त सदस्य इस काल में सर्वत्र व्याप्त कोरोना महामारी आपदा के समय पूर्ण लगन के साथ आमजन की सेवा हेतु तत्पर है। इस हेतु केंद्र अन्य संस्थाओ एवम् प्रशासनिक संस्थाओ के साथ भी संयुक्त रूप से आमजन हेतु सेवा कार्य कर रहा है।
इसी क्रम में चिश्ती फाउंडेशन के सदस्य समय समय पर विभीन्न कार्य जैसे समय समय पर आमजन को खाज्ञ सामग्री की पूर्ति व ईद गिफ्ट बॉक्स भेट करने जैसी कार्य करने का प्रयास कर रहे है।

इसी क्रम में आज दिनांक 02 जून 2020 को करोना रोग से ग्रस्त ऐसे 8 मरीज चिन्हित किये गए थे जो की जे एल एन अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है।

उन सभी को दैनिक उपभोग का सामान यथा पहनने के कपड़े, चप्पल,मास्क,साबुन एवम् अन्य सामग्री मय बैग के चिश्ती फाउंडेशन अजमेर की और से सैयद.सलमान चिश्ती जी के तत्वाधान में व महावीर इंटरनशनल के आहवान पर प्रदान किये गए। ये मरीज आज आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज किये गए एवम् अत्यंत अवश्यक्तावान जन थे इस अवसर पर किट प्राप्त करने पर उन्होंने एवम् उपस्थित अस्पताल स्टाफ ने दोनों ही संस्थाओं को हार्दिक साधुवाद प्रदान किया।

चिश्ती फाउंडेशन के वोलेंटियर जिनमें नज़ीर हुसैन, रेहान नवाज़, नसीर हुसैन, शाहनवाज़, अमान चिश्ती, चिराग अली व आदि ने सामग्री खरीदने व राजकीय महिला छात्रावास, कोटड़ा पहुंचाने में सहयोग किया। चिश्ती फाउंडेशन की तरफ से सभी बुज़ुर्ग लोगो का सम्मान के साथ सारा समान दिया गया और सभी ने दिल से दुआ दी ।

कल सुबह सभी बुज़ुर्ग लोगो को अजमेर से भरतपुर ले जाया जाएगा और वहा अपना घर संस्था द्वारा इनका रहन सेहन किया जाएगा । अजमेर जिला प्रशासन की तरफ से इजाजत के बाद डॉ शालिनी जी जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के एडमिन डिपार्टमेंट की तरफ से गाड़ी का इंतजाम और पुलिस प्रशासन अजमेर की तरफ से होम गार्ड जोकि भरतपुर साथ जाएंगे सभी 8 खानाबदोश बुज़ुर्ग जन के साथ ।

द्वारा सुचना

चिश्ती फाउंडेशन, अजमेर

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »